जीवन का सार दिखाने वाले इस कैम्पेन में एक बुजुर्ग दंपत्ति के हास-परिहास को एक विचित्र अंदाज में दिखाया गया है
मुंबई। सारेगामा ने 7 फिल्मों की एक सीरीज के साथ सारेगामा कारवां के लिये अपना नया कैम्पेन लॉन्च किया है। इस सीरीज का फोकस खासतौर से उत्पाद और उन जादुई पलों पर है, जिन्हें इसके संगीत के साथ हर दिन निर्मित किया जा सकता है। सारेगामा, द वॉम्ब एवं बधाई हो के निर्देशक एवं अभिनेता इस कैम्पेन को बनाने के लिये एकसाथ आये। इस कैम्पेन में उत्पाद की विभिन्न खूबियों के बारे में बात की गई है। कारवां एक इस्तेमाल में आसान उत्पाद है। यह खासतौर से नॉन-टेक सेवी म्यूजिक प्रेमियों के लिये है और इसे लोगों ने खुशी-खुशी अपनाया है। यह एक मिलियन से भी अधिक परिवारों की जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। इस उत्पाद को आॅनलाइन प्लेटफॉमर््स, देश भर के मॉर्डर्न ट्रेड एवं रिटेल स्टोर्स पर बहुत अच्छी तरह से वितरित किया गया है। कुमार अजीत, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एवं मार्केटिंग ने कहा, '''आप के पहले प्यार के लिये, आपकी मां के लिये', 'इस दीवाली आप क्या सुनना चाहेंगे शोर या संगीत', 'जिन्हें आप कभी कह नहीं पाये उन्हें कहिये थैंक यू' जैसे भावनाओं से भरपूर कैम्पेन के बाद बेहद आसान तरीके से कारवां एवं इसकी खूबियों को दिखाना जरूरी था। यह इसी पर केन्द्रित हमारा नवीनतम कैम्पेन है।'' कारवां अपने नये कैम्पेन के साथ उत्पाद एवं इसकी खूबियों को बेहद मजेदार एवं दिलचस्प तरीके से पेश कर रहा है।
0 comments:
Post a Comment
आपकी प्रतिक्रियाएँ क्रांति की पहल हैं, इसलिए अपनी प्रतिक्रियाएँ ज़रूर व्यक्त करें।